murder
Representative Image (File Photo)

Loading

नागपुर. कोराड़ी थाना क्षेत्र में कर्मचारी के शराबी बेटों ने गैरेज के संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया. चाकू से शरीर पर कई वार करके फरार हो गए. जख्मी कपिलनगर चौक निवासी शिवराजसिंह जयसिंह शेखावत (29) बताया गया. पुलिस ने शिवराज की शिकायत पर कुणाल प्रल्हाद रागासे (24) और बबलू प्रल्हाद रागासे (22) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शिवराज कोराडी के स्नेहनगर में चार पहिया वाहनों का वर्कशॉप चलाते हैं. गैरेज की देखरेख के लिए उन्होंने प्रल्हाद रागासे को काम पर रखा था. प्रल्हाद अपनी पत्नी और बेटे कुणाल व बबलू के साथ गैरेज परिसर में ही रहते हैं. मंगलवार की रात शिवराज गैरेज का काम निपटाकर अपने घर पहुंचे.

रात 10.30 बजे के दौरान वर्कशॉप में पेंटिंग का काम करने वाले कर्मचारी ने फोन कर बताया कि कुणाल और बबलू शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं तुरंत शिवराज वर्कशॉप में पहुंचे. तब भी दोनों भाई अन्य कर्मचारियों के साथ गालीगलौज कर रहे थे. शिवराज ने उन्हें फटकार लगाई और वहां से चले जाने को कहा. दोनों गैरेज के बाहर निकले और शिवराज के साथ ही गालीगलौज करने लगे.

विरोध करने पर कुणाल ने चाकू निकाल लिया. शिवराज के पेट, कमर, हाथ और छाती पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. बबलू ने भी मारपीट की. खून से लथ-पथ शिवराज जमीन पर गिर गए. इसी दौरान आरोपी वहां से भाग निकले. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और शिवराज को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. उनका उपचार जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.