murder
Representative Image (File Photo)

Loading

नागपुर. उधार ली गई रकम और ब्याज नहीं देने पर लेनदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. पेट पर चाकू घोंप कर जान से मारने की कोशिश की. यह घटना न्यू कामठी थानांतर्गत भूषणनगर इलाके में हुई. जख्मी युवक तसलीम खान मोहसीन खान (20) बताया गया. पुलिस ने उसके पिता मोहसीन की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

आरोपियों में येरखेड़ा निवासी शुभम मुकेश चौधरी (20), कामगारनगर, कामठी निवासी उमैरुद्दिन फैजुद्दिन अंसारी (31) और इसमाइलपुरा, नया गोदाम निवासी सैयद अली मोहम्मद अली (33) का समावेश हैं. तसलीम ने 6 महीने पहले किसी काम के लिए शुभम से ब्याज पर 1.50 लाख रुपये उधार लिए थे. 85,000 रुपये लौटा चुका था लेकिन बाकी रकम नहीं दे पा रहा था. शुभम लगातार दबाव डाल रहा था और इसी वजह से दोनों का विवाद हो गया.

शनिवार की रात 10.30 बजे के दौरान उपरोक्त आरोपियों ने तसलीम को घेर लिया. ब्याज सहित बकाया रकम की मांग की. उसने कुछ दिनों में पैसे लौटाने का आश्वासन दिया लेकिन आरोपी तुरंत पैसे देने को कह रहे थे. इनकार करने पर आरोपियों ने तसलीम से मारपीट शुरू कर दी. पेट पर चाकू से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तसलीम को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.