crime
File Photo

    नागपुर. पारडी थाना क्षेत्र में डीजे पर नाचने को लेकर हुए विवाद में अपराधियों ने एक युवक और उसके साथियों पर हमला कर कर दिया. भागते समय 1 युवक हमलावरों के हाथ लग गया और आरोपियों ने उसके सिर पर बल्ली से वार कर जान से मारने की कोशिश की. जख्मी युवक भांडेवाड़ी निवासी अभिषेक रविंद्र हुमने (21) बताया गया. पुलिस ने गोंडपुरा, भांडेवाड़ी निवासी दुर्गेश भगवान लारोकर (19) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

    आरोपियों में संघर्षनगर निवासी निवासी अमोल उर्फ बादल, प्रतीक सतीश खोंडेकर (18), आदित्य रंजित पारधी (18), मोहन पटेल और उनके 5-6 साथियों का समावेश है. परिसर में ही रहने वाले रोहित चानेकर का कुछ दिन पहले जन्मदिन था. उसने अपने जन्मदिन की पार्टी आयोजित की. दुर्गेश, शुभम और जख्मी अभिषेक हुमने भी पार्टी में हिस्सा लेने गए थे. आरोपी अमोल उर्फ बादल और उसके साथी भी पार्टी में हिस्सा लेने आए थे. डीजे की धुन पर नाचते समय शुभम का हाथ बादल को लग गया. बादल ने विवाद शुरू कर दिया और शुभम के साथ मारपीट की. बीचबचाव कर मामला शांत किया गया और सभी अपने-अपने घर निकल गए. 

    निर्माणाधीन इमारत में चल रही थी पार्टी 

    गुरुवार की रात 10.30 बजे के दौरान दुर्गेश, अभिषेक और अन्य मित्र निर्माणाधीन इमारत में पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने हमला बोल दिया. अन्य सभी वहां से भागने में कामयाब हो गए लेकिन संतुलन बिगड़ने के कारण अभिषेक गिर गया. आरोपियों ने उसे घेरकर बुरी तरह पीटा. सिर पर बल्ली से वार कर जान से मारने की कोशिश की और फरार हो गए. बुरी तरह जख्मी अभिषेक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस ने दुर्गेश का बयान दर्जकर आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. प्रतीक खोंडेकर और आदित्या पारधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी है.