Crime
फाइल फोटो

Loading

नागपुर. कपिलनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला पर चाकू से जानलेवा हमला किया. महिला बाल-बाल बच गई लेकिन आरोपियों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की. पुलिस ने म्हाड़ा कॉलोनी निवासी शबनम परवीन तौसिफ खान (30) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों में साहिल शेंडे और मैक्स (नाम बदला हुआ) का समावेश हैं.

शबनम के पति तौसिफ ट्रक चलाकर अपने परिवार का उदर निर्वाह करते हैं. छोटी बेटी तानिया (11) और हसनैन (2) उनके साथ ही रहते हैं लेकिन बड़ी बेटी अपने मामा के पास म्हाड़ा कॉलोनी में रहती है. उसकी मैक्स के साथ दोस्ती थी. परिजनों के समझाने पर 6 महीने पहले बेटी ने मैक्स से बातचीत बंद कर दी. इसके बाद भी मैक्स उसे परेशान कर रहा था.

शनिवार की रात 9 बजे के दौरान शबनम और तौसिफ समारोह में जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान मैक्स और साहिल उनके घर में घुसे. तौसिफ को जान से मारने की धमकी दी. शबनम ने पति को कमरे में बंद कर दिया.

तभी साहिल ने शबनम पर चाकू से वार किया. यह वार मैक्स ने अपने हाथ से रोका और जख्मी हो गया. दोनों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.