ARREST
File Photo

    नागपुर. अजनी थानांतर्गत ओमकारनगर इलाके में रविवार की रात 3 आरोपियों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. चाकू से वार कर उसे जान से मारने की कोशिश. जांच में पता चला कि गर्लफ्रेंड के चक्कर में यह विवाद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने यवतमाल से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जख्मी युवक जयवंतनगर निवासी साहिल अजय चौधरी (30) बताया गया. पकड़े गए आरोपियों में यवतमाल निवासी ओम अंगदकर, अनिकेत राउत और साहिल महिंडे का समावेश है.

    साहिल की परिचित युवती यवतमाल में रहती है. ओम के उसके साथ प्रेम संबंध थे. इस बीच ओम को गर्लफ्रेंड की साहिल से दोस्ती होने का पता चला. इस बात से वह बौखलाया हुआ था. रविवार की रात ओम अपने दोस्तों के साथ ओमकारनगर के सहयाद्री लॉन के पास पहूंचा. साहिल को फोन कर मिलने के लिए बुलाया. वहां पहूंचते ही आरोपियों ने साहिल पर हमला बोल दिया. उसके साथ मारपीट की.

    हथियार से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और फरार हो गए. साहिल ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. अजनी पुलिस भी मौके रपर पहूंच गई. उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. पूछताछ में साहिल ने ओम का नाम बताया. सोमवार की सुबह अजनी पुलिस की टीम यवतमाल पहूंच गई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नागपुर लाया गया. ओम को संदेह था कि उसकी गर्लफ्रेंड के साहिल के साथ प्रेम संबंध है. मंगलवार को पुलिस तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी.