knife
Representative Image (File Photo)

Loading

नागपुर. लव ट्रायंगल के चलते 2 प्रेमियों का विवाद हो गया. एक ब्वॉयफ्रेंड ने दूसरे पर हमला कर दिया. चाकू से गर्दन और पेट पर वार कर जान से मारने की कोशिश की. जख्मी युवक पीएम आवाज क्वार्टर, तरोड़ी निवासी सचिन बाबूदास महंत (30) बताया गया. पुलिस ने उसकी शिकायत पर न्यू शंकरनगर, दिघोरी निवासी स्नेहल रंजन घोड़ेस्वार (38) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

सचिन मूलत: सावनेर का रहने वाला है. धरमपेठ के एक गैरेज में काम करता है. दिघोरी क्षेत्र में रहने वाली करिश्मा (27) (नाम बदला हुआ) के साथ उसके डेढ़ वर्ष से प्रेम संबंध थे. 1 महीने पहले सचिन ने करिश्मा को नया मोबाइल भी गिफ्ट किया था. कुछ दिन पहले सचिन को पता चला कि करिश्मा के स्नेहल के साथ भी प्रेम संबंध है. इस वजह से दोनों का विवाद हुआ.

सचिन ने उससे संबंध तोड़ लिए और गिफ्ट में दिया मोबाइल वापस मांगा. मंगलवार की रात 10.30 बजे के दौरान करिश्मा ने सचिन को फोन कर दिघोरी चौक पर मिलने बुलाया. सचिन वहां पहुंचा तो करिश्मा के साथ स्नेहल भी मौजूद था. उसने जबरदस्ती सचिन से विवाद शुरू कर दिया. कमर से चाकू निकालकर सचिन की गर्दन और पेट पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

करिश्मा को लेकर वहां से फरार हो गया. सचिन के दोस्तों ने उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया. खबर मिलते ही हुड़केश्वर पुलिस अस्पताल पहूंची. सचिन का बयान दर्ज कर स्नेहल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तरा कर लिया.