Suicide
File Photo

Loading

नागपुर. कर्ज में डूबे एक डेंटिस्ट ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना अजनी थानांतर्गत रामटेकेनगर परिसर में हुई. मृतक कुश अपार्टमेंट निवासी आशीष गणपतराव मुलार (35) बताया गया.

आशीष दंत चिकित्सक थे और एक निजी क्लीनिक में सेवा देते थे. उन्होंने आर्थिक तंगी के चलते कर्ज ले रखा था. इस वजह से कुछ दिनों से तनाव में थे. कुछ दिन पहले उनकी पत्नी प्रसूति के लिए मायके गई थी. घर पर कोई नहीं था. शनिवार की रात आशीष ने सीलिंग फैन से बेडशीट बांधकर फांसी लगा ली. रात 11 बजे के दौरान उनके मित्र डॉ. योगेश भालेराव उनसे मिलने घर पहुंचे. दरवाजे पर दस्तक दी लेकिन प्रतिसाद नहीं मिला. योगेश ने दरवाजे को जोर से धकेला तो चिटकनी टूट गई और दरवाजा खुल गया. योगेश भीतर गए तो आशीष फंदे पर लटके दिखाई दिए.

योगेश ने खुद को संभाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी. खबर मिलते ही अजनी पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया. आशीष ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट लिखा था. पुलिस ने चिट्ठी जब्त की है. आशीष ने चिट्ठी में कर्ज के तनाव में आत्महत्या करने का उल्लेख किया था. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.