Ashish Jaiswal warned the ministers regarding the development fund, said- we will not tolerate step-motherly treatment

Loading

नागपुर. बीते लंबे अरसे से राज्य में लटके मंत्रिमंडल विस्तार पर शिवसेना को समर्थन देने वाले विधायक आशीष जायसवाल ने आशा जताई है कि 8-10 दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार निश्चित है. इसमें और अधिक लेटलतीफी उचित नहीं है. अनेक लोगों को इसका इंतजार है.

सरकार में अब केवल 20 नहीं बल्कि 42 मंत्री होने चाहिए ताकि गतिमान शासन की गति और तेज हो. फिलहाल एक-एक मंत्री के पास 5 या 6 जिलों की जिम्मेदारी है. जब तक मंत्रिमंडल में पूरी क्षमता की संख्या नहीं होगी तब तक कार्य करने में कठिनाई होना ही है. उन्होंने कहा कि मेरे मतदान क्षेत्र के नागरिकों को तो यह लगा था कि 2019 में ही मुझे अवसर मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

…तो मिलेगा अवसर

जायसवाल ने कहा कि अगर सरकार को लगेगा की मुझ में क्षमता है तो मंत्रिमंडल में स्थान मिलेगा, अन्यथा नहीं. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में पहले ही काफी लेटलतीफी हो चुकी है अब और देर करने से नहीं चलेगा. सभी विधायकों की भावनाओं को ध्यान में रख सरकार जल्द से जल्द निर्णय लेगी, यह आशा है. बताते चलें कि जायसवाल को बीते चुनाव में शिवसेना ने टिकट नहीं दी थी और वे निर्दलीय चुनकर आए थे. फिर उन्होंने शिवसेना को समर्थन दिया था. बाद में शिंदे गुट के साथ चले गए.