Elder jumped from ninth floor due to mental stress

    Loading

    नागपुर. परिवार की सहमति के बगैर दोनों ने प्रेम विवाह किया. कुछ समय के लिए सांसारिक जीवन ठीक चला लेकिन बाद में कलह होने लगी. इसी तनाव में विवाहिता ने इमारत के 7वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतका जयंतीनगरी-2 निवासी ऋतु पंकज खड़से (31) बताई गई. ऋतु इंजीनियर थी और मूलत: राजस्थान की रहने वाली थी. पति पंकज खड़से (35) सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

    कुछ वर्ष पहले तक ऋतु चेन्नई में रहती थी. वहीं नौकरी के दौरान उनकी पहचान पंकज से हुई. दोनों के प्रेम संबंध बन गए और विवाह करने का निर्णय लिया. पंकज के परिजन शादी के विरोध में थे. ऋतु के परिजन भी खुश नहीं थे लेकिन उसने परिजनों को मना लिया था. कुछ समय तक दोनों का वैवाहिक जीवन ठीक से चलता रहा लेकिन बाद में दोनों ने एक दूसरे पर शक करना शुरू कर दिया था.

    पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों के विवाद ज्यादातर इसी बात को लेकर होते थे. ऊपर से परिजनों की नाराजगी भी थी. बुधवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ. सुबह 11.30 बजे के दौरान ऋतु ने अपने फ्लैट की गैलरी से नीचे छलांग लगा दी. जगह पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बेलतरोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची.

    पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. ऋतु के परिजनों ने नागपुर पहुंचकर पुलिस को बताया कि पंकज के घर वाले दोनों का तलाक करवाना चाहते थे. इस वजह से दोनों के बीच कलह हो रही थी. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.