File Photo
File Photo

    Loading

    नागपुर. हुड़केश्वर थाना क्षेत्र के तहत कार के चोरी मामले में पुलिस ने फरियादी के पूर्व ड्राइवर और नाबालिग सहित चर्चित वाहन चोर को हिरासत में लिया. जांच में 8 वारदातों का खुलासा हुआ. नागपुर ही नहीं आस पास के शहरों में भी वाहन चोर ने वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस ने 7.35 लाख रुपये का माल जब्त किया है. पकड़े गए आरोपियों में चांगदेवनगर, खामला निवासी प्रणव संजय ठाकरे (22), बालाजीनगर, मानेवाड़ा रोड निवासी दर्शन पुरुषोत्तम पेटकर (18) और नाबालिग का समावेश हैं.

    28 जनवरी की रात अष्टविनायकनगर, हुड़केश्वर निवासी चंद्रकांत तेजराम भूते (61) ने अपनी कार घर के सामने पार्क की थी. देर रात अज्ञात आरोपी ने कार चोरी कर ली. हुड़केश्वर पुलिस ने मामला दर्ज किया. सीसीटीवी फुटेज और टॉवर लोकेशन के जरिए पुलिस प्रणव तक पहुंची. उसके खिलाफ वाहन चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

    प्रणव ने नाबालिग के साथ मिलकर वाहन चोरी करने की जानकारी दी. नाबालिग की दर्शन के साथ दोस्ती थी. दर्शन पहले भूते के यहां ड्राइवर था. उसका घर पर जाना-आना था. उसी ने कार की चाबी चोरी करके नाबालिग को दी थी. अधिक पूछताछ करने पर प्रणव ने हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में 3, अमरावती के फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र में 3, राजापेठ में 1 और वर्धा के पुलगांव से एक वाहन चोरी करने की कबूली दी. पुलिस ने आरोपियों से 1 कार और 7 दोपहिया वाहन जब्त किए है.

    डीसीपी विजयकांत सागर और एसीपी गणेश बिरादार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर ललित वर्टिकर, विक्रांत सगणे, पीएसआई प्रमोद खंडार, एएसआई शैलेष ठ‍वरे, कांस्टेबल आशीष तीतरमारे, राजेश मोते, राजेश धोपटे, मुकेश कन्नाके, गणेश बोंद्रे, चंद्रशेखर कौरती, विजय सिन्हा, प्रदीप भदाड़े, दीपक तारेकर, कुणाल उइके और रविंद्र वंजारी ने कार्रवाई को अंजाम दिया.