Molested
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. इंदोरा के भंडार मोहल्ले में पिछले कुछ दिनों से शराबियों की गैंग ने उत्पात मचा रखा था. आए दिन घर में शराब पार्टी करते थे और परिसर में धूम मचाते थे. बुधवार की रात एक व्यक्ति ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो सब दादागिरी पर उतर आए और गाली-गलौज करने लगे. महिला ने समझाने का प्रयास किया तो अभद्र व्यवहार कर थप्पड़ जड़ दिया. परिसर के नागरिक इकट्ठा हो गए.

    इसी दौरान एक असामाजिक तत्व ने चाकू निकाल लिया. लोगों को मारने की धमकी दी और 2-3 लोगों की पिटाई कर दी. नागरिकों ने पुलिस को जानकारी दी. जरीपटका पुलिस मौके पर पहुंची और 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में बादल मोहन सहारे (34), प्रफुल हेमराज बावने (25), योगेश शांतिलाल धकाते (29) और मनोज आनंदराव भजने (32) का समावेश है. 

    वारदात इस तरह है. बादल इंदोरा के भंडार मोहल्ले में रहता है. रोजाना उसके यहां अन्य आरोपी जमा होते हैं और धूम मचाते हैं. बुधवार की रात भी ऐसा ही हुआ. एक व्यक्ति ने उन्हें घर के सामने गाली-गलौज न करने की सलाह दी. आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौज और हाथापाई शुरू कर दी. उस व्यक्ति की पत्नी ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया.

    बादल ने महिला को ही थप्पड़ जड़ दिया और अभद्र हरकत की. परिसर के और भी नागरिक जमा हो गए. सभी ने आरोपियों को समझाने का प्रयास किया. इसी दौरान बादल ने चाकू निकाल लिया. कोई भी आगे आया तो जान से मार दूंगा कहकर चाकू घुमाने लगा. 2-3 लोगों के साथ जबरदस्ती विवाद कर मारपीट शुरू कर दी. आखिर नागरिक भी डट गए और पुलिस को सूचना दी. जरीपटका पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.