Prince Tuli

Loading

नागपुर. सिटी के व्यवसायी प्रिन्स तुली ने सिविल लाइन्स स्थित सीपी क्लब में जमकर हंगामा किया. प्रवेश देने से रोकने पर उन्होंने क्लब के कर्मचारियों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. सदर पुलिस ने क्लब के कर्मचारी जयंत बिजवार (47) की शिकायत पर प्रिन्स के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार प्रिन्स क्लब के मेंबर नहीं है. सदस्यता के बगैर क्लब में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाता. विगत 30 अप्रैल की रात 1 बजे के दौरान प्रिन्स क्लब के 1901 लाउंज में आए. कर्मचारियों ने उन्हें रोका तो गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी. कर्मचारियों ने लाउंज का गेट बंद कर दिया तो प्रिन्स ने जबरदस्ती दरवाजे को धक्का देकर भीतर जाने का प्रयास किया.

बिजवार ने समझाने का प्रयास किया तो प्रिन्स ने उनके साथ हाथापाई कर कपड़े फाड़ दिए. क्लब में मौजूद महिला सदस्यों के सामने आपत्तिजनक हरकत की. प्रवेश नहीं मिलने पर प्रिन्स अपनी कार में बैठ गए. बेहद लापरवाही से वाहन चलाते हुए क्लब परिसर से बाहर निकले. पहले क्लब ने शिकायत नहीं की थी. बाद में वीडियो वायरल हो गया. मंगलवार को बिजवार ने सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई.