Crime
File Photo

Loading

नागपुर. प्रेम विवाह से नाराज ससुर और सालों ने दामाद पर जानलेवा हमला कर दिया. चाकू से वार कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. बीचबचाव करने आए भाई पर भी आरोपियों ने हमला किया. पुलिस ने 1 नाबालिग सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जख्मियों में गुलशननगर निवासी मोहम्मद सलाउद्दीन कामिल कुरैशी (27) और वांजरा निवासी फैजल शफी कुरैशी (30) का समावेश है.

आरोपियों में वनदेवीनगर निवासी आलम अली हसन अंसारी (44), सिकंदर अली हसन अंसारी (21), सुल्तान अंसारी और 1 नाबालिग का समावेश है. पुलिस के अनुसार सलाउद्दीन के आलम की बेटी के साथ प्रेम संबंध थे. 2 वर्ष पहले दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया. तब से आलम बौखलाए थे. सोमवार की रात 9.45 बजे के दौरान सलाउद्दीन अपने ममेरे भाई फैजल के साथ वनदेवीनगर चौक पर खड़ा था. इसी दौरान आरोपियों ने उन्हें घेर लिया. चाकू से वार कर सलाउद्दीन को बुरी तरह जख्मी कर दिया.

फैजल बीचबचाव करने आया तो उस पर भी चाकू से वार किया गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही यशोधरानगर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने सलाउद्दीन का बयान दर्ज कर आलम और सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया. सुल्तान की तलाश जारी है.