Molested
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. स्टेशन के प्लेटफार्म 1 के इटारसी छोर पर बने गार्ड लॉबी में पत्नी के साथ मिलकर अपनी सहकर्मी के विनयभंग और धमकाने के मामले में सहायक लोको पायलट को अरेस्ट किया गया. लोहमार्ग पुलिस द्वारा पत्नी को भी आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम अजनी रेलवे कॉलोनी निवासी कैलाश छोटेलाल कसारे (39) और उनकी पत्नी राजकुमारी कैलाश कसारे (35) बताये गये हैं.

जानकारी के अनुसार पीड़िता भी गार्ड लॉबी में सहायक लोको पायलट है. पीड़िता और कसारे दंपति के बीच पिछले कुछ महीनों से किसी बात पर विवाद जारी थी. 11 मार्च से उनके बीच अक्सर झगड़े होने लगे. आरोप है कि कसारे दंपति आये दिन पीड़िता को धमकियां देते थे. करीब 2 दिन पहले दोपहर करीब 3.20 बजे पीड़िता गार्ड लॉबी में ऑन ड्यूटी अपना काम कर रही थी.

इस दौरान कैलाश और उनकी पत्नी राजकुमारी दोनों गार्ड लॉबी में पहुंचे. दोनों ने चेहरे पर स्कार्फ बांधा हुआ था. वहां पहुंचकर उन्होंने पीड़िता से वाद-विवाद शुरू कर दिया. फिर धक्का-मुक्की करते हुए कहा कि हम भी देखते हैं कि तु यहां कैसे काम करती है. फिर दोनों ने पीड़िता को अपना काम करने से भी रोका. वहां मौजूद लोगों के बीचबचाव के बाद कसारे दंपति गार्ड लॉबी से बाहर निकले.

उधर पीड़िता ने तुरंत कैलाश और राजकुमारी के खिलाफ लोहमार्ग पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. जीआरपी ने विनयभंग, सरकारी कामकाज में बाधा और धमकाने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया. सरकारी कर्मचारी होने के चलते रेलवे कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद कैलाश और उनकी पत्नी राजकुमारी को गिरफ्तार किया गया. दोनों कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें पीसीआर में भेज दिया गया. जांच जारी है.