Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. जगनाड़े चौक के समीप स्थित संग्राम बीयर बार एंड रेस्टोरेंट में रविवार की रात जमकर तोड़फोड़ हुई. बताया जाता है कि 6-7 युवक अचानक बार के भीतर घुसे और तोड़फोड़ करने लगे. जाते समय हमलावरों ने बाहर खड़े वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया. खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस सहित क्राइम ब्रांच का दल मौके पर पहुंचा.

सूत्रों के अनुसार 2 दिन पहले 3 युवक बार में शराब पीने आए थे. वहां नशे में उनका बार के स्टाफ के साथ विवाद हो गया. बार में तैनात बाउंसर ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी. इस बात से युवक बौखलाए हुए थे. रविवार की रात 9.30 बजे के दौरान युवक अपने साथियों के साथ बार में दाखिल हुए. उनके पास लाठी, हॉकी, रॉड और तलवार भी थी. सभी ने पहले बार के काउंटर पर धावा बोला. वहां रखी शराब की बोतलें फोड़ दी. अचानक हुए इस हमले से बार में बैठे ग्राहक भी दहशत में आ गए. बार से बाहर भागने में ही भलाई समझी.

युवक इतने उग्र थे कि कोई बीचबचाव करने नहीं गया. काउंटर सहित बार के शीशे चकनाचूर कर दिए. करीब 10 मिनट तक कोहराम मचाने के बाद आरोपी युवक भाग निकले. जाते समय आरोपियों ने बार के सामने खड़े वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया. कंट्रोल रूम से जानकारी मिलते ही कोतवाली के थानेदार मुकुंद ठाकरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस तोड़फोड़ करने वाले युवकों की पहचान करने के लिए बार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.