Fight-clash-Bihar
Representational Pic

    नागपुर. चायनीज फूड खाने के बाद दूकानदार द्वारा छुट्टे पैसे नहीं लौटाने पर 2 गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक व्यक्ति को चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया तो दूसरे गुट के युवक का सिर फोड़ दिया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, इंदिरा गांधीनगर निवासी धनराज नारायण बावने (47) को भतीजा ऋषभ परिसर में ही चायनीज फूड का ठेला लगाता है. कमाल चौक निवासी रिंकेश उर्फ रिंकू गयाप्रसाद शाहू (27) शाम करीब 8 बजे ऋषभ के ठेले पर चायनीज खाने पहुंचा और वेज रोल खाया. रिंकू ने बिल के लिए बड़ा नोट दिया. ऋषभ ने कहा कि उसके पास छुट्टे पैसे नहीं है. इस पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. गुस्से में आकर बचे हुए पैसे वापस लिये बिना ही रिंकू वहां से चला गया.

    धनराज ने पुलिस को बताया कि रात करीब 12.15 बजे रिंकू अपने एक दोस्त के साथ ऋषभ के घर पहुंचा और बाकी के पैसे मांगने लगे. ऐसे में उनके बीच एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया. जल्द ही उनके बीच हाथापाई भी शुरू हो गई. ऐसे में धनराज झगड़ा छुड़ाने पहुंचे तो आरोपियों ने उनके हाथ के पंजे पर चाकू मार दिया. इससे उंगलियों पर भारी जख्म हो गया.

    दूसरी तरफ, रिंकेश ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि ऋषभ उसके भाई और एक अन्य मित्र अनमोल ने छुट्टे पैसे को लेकर गालीगलौज करते हुए उससे मारपीट की और लकड़ी का डंडा मारकर उसका सिर फोड़ दिया और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने धनराज और रिंकेश दोनों की शिकायत पर अलग-अलग मामले दर्ज किये. जांच जारी है.