fire
Representative Image

Loading

नागपुर. भाजपा नेता और बिल्डर वीरेंद्र उर्फ विक्की कुकरेजा के घर पर सोमवार की रात आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे फ्लोर को घेरे में ले लिया. खबर मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहूंची. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जरीपटका के कुकरेजानगर में कुकरेजा का 3 मंजिला मकान है. दूसरे माले पर उन्होंने अपने कर्मचारियों के लिए रूम बनाए है.

सोमवार की रात 9.30 अचानक 1 रूम में आग लग गई. पहले तो कर्मचारियों ने खुद ही पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन लपटें बढ़ती जा रही थी. तुरंत दमकल विभाग को जानकारी दी गई. खबर मिलते ही सिविल लाइन और सुगतनगर फायर स्टेशन से 5 दमकल वाहन और भारी संख्या में दमकलकर्मी मौके पर पहूंचे.

दूसरा माला पूरी तरह आग की चपेट में आ गया था. पूरे घर में धुआं फैल चुका था. ऐसे में उपर के माले पर जाना संभव नहीं हो पा रहा था. दमकलकर्मियों ने पड़ोस के मकान की छत पर चढ़कर आग बुझाने का काम शुरु किया. आग नियंत्रण में आने के बाद दमकलकर्मी उपर के माले पर गए. काफी मशक्कत के बाद आग काबू में आ गई.

कुकरेजा के घर पर आग लगने की खबर से बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. जरीपटका पुलिस भी मौके पर पहूंची. शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की चर्चा है. देर रात तक पुलिस जांच में जुटी थी.