Rape

Loading

नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में एक किशोरी पहले पिता की हवस का शिकार हुई. इसके बाद एक युवक ने उसे आसरा दिया. दोनों साथ रहने लगे. इस दौरान युवक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. दोबारा गर्भवती होने पर यह मामला उजागर हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता अब 17 वर्ष की है. पकड़ा गया आरोपी म्हाडा कॉलोनी, आठवां माइल निवासी कैलाश राजकुमार अडमाचे (25) बताया गया.

पीड़ित किशोरी महज 14 वर्ष की थी जब पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. घर से बाहर निकलने के अलावा उसके पास कोई और विकल्प नहीं था. ऐसे में कैलाश ने उसे आसरा दिया. दोनों लि‍व इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे.

इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. उसने 1 बच्चे को भी जन्म दिया. अब बच्चा 1 वर्ष का है. कुछ समय पहले वह फिर गर्भवती हो गई लेकिन इस बार बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती थी. गर्भपात कराने के लिए वह डॉक्टर के पास पहुंची.

उम्र केवल 17 वर्ष होने के कारण डॉक्टर ने पुलिस को जानकारी दी. वह नाबालिग होने के कारण पुलिस ने कैलाश के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को उसकी मां के संरक्षण में रखा गया है.