कोराडी प्लांट में सेंध लगाने वाली गैंग गिरफ्तार, 5 गिरफ्तार, 7 लाख का माल जब्त

    Loading

    नागपुर. कोराडी पावर प्लांट के यार्ड से आयरन रोल चोरी करने वाली गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने 7 लाख रुपये का माल जब्त किया है. पकड़े गए आरोपियों में बाजार चौक, महादुला निवासी रोहित उर्फ साजन राजू वासनिक (24), संदीप गजानन कुचनकर (31), कृष्णा विक्रम घोनाड़े (19), मनीष ओमकार वासनिक (24) और अनिल सोनेराव जाधव (31) का समावेश है.

    19 से 30 सितंबर के बीच आरोपियों ने 660 नंबर के पावर प्लांट यार्ड की कंपाउंड वॉल पर सीढ़ी लगाकर भीतर प्रवेश किया. अलग-अलग समय पर आरोपियों ने 200 नग आयरन रोल चोरी कर लिए. स्टोर कीपर ने मामले की शिकायत कोराडी पुलिस से की. परिसर में जाल बिछाकर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में चोरी कबूली.

    आरोपियों से 195 रोल पुलिस ने जब्त कर लिए. वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया गया माल वाहन भी पुलिस ने जब्त कर लिया. डीसीपी सारंग आव्हाड़ और एसीपी संतोष खांडेकर के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर कृष्णा शिंदे, ज्ञानेश्वर भेदोड़कर, एपीआई विजय भिसे, हेड कांस्टेबल राजेश चंदेल, प्रकाश जाधव, राकेश पराची, संजय जाधव और बबन बैद्य ने कार्रवाई की.