Ganja Seized

    Loading

    नागपुर. रेलवे सुरक्षा बल के गश्ती दल और अपराध जांच शाखा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ट्रेन 12615 चेन्नई-दिल्ली जीटी एक्सप्रेस में 2 यात्रियों के पास से 10.586 किग्रा गांजा पकड़ा. इसी की कुल कीमत 1,58,790 रुपये आंकी गई. आरोपियों के नाम नीलकंठ रायभान हनवते (30) और निखिल विनोद सिंह राठौड़ (20) बताये गये. दोनों पिलापुर, तहसील नरखेड़, जिला नागपुर के निवासी हैं. यह ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर खड़ी थी.

    नियमित गश्ती दल और सीआईबी की टीम को इंजन से लगी बोगी में नीलकंठ और निखिल संदिग्ध रूप से दिखाई दिये. पूछताछ करने पर दोनों घबरा गये. शक बढ़ने पर उनके 3 बैगों की डॉग स्क्वाड से जांच करवाई गई. उनके बैग में कुल 10.586 किग्रा गांजा मिला. दोनों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और सारा माल जब्त कर आगे की कार्रवाई के लिए लोहमार्ग पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

    यह कार्रवाई सीनियर डीएससी पांडेय, एएससी कोटा जोज, प्रभारी थाना पीआई अश्विनी कुमार और सीआईबी के पीआई एनपी सिंह के मार्गदर्शन में थाना टीम के एएसआई बीके सरपाते, अश्विन पवार, नीरज, नवीन कुमार, गोवर्धन सवाई, जवाहर सिंह, संदीप सोनवाने के अलावा सीआईबी के एएसआई राजकुमार भारती, जसवीर सिंह आदि द्वारा की गई.