बीच सड़क पर युवती से छेड़खानी और मारपीट, नागरिकों ने अपराधी को दबोच कर की धुनाई

Loading

नागपुर. कुछ महीने पहले ही जेल से छूटकर आए एक अपराधी ने बीच सड़क पर युवती से छेड़खानी की. जबरदस्ती उसे अपने साथ चलने को कहा. इनकार करने पर उसने युवती से मारपीट शुरू कर दी. चीख-पुकार करने पर नागरिक मदद के लिए दौड़े. अपराधी को दबोच कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़ा गया आरोपी रामबाग निवासी रोहित उर्फ काल्या विक्की खोब्रागड़े (22) बताया गया.

पुलिस ने 20 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. शनिवार की रात 8 बजे के दौरान युवती मेडिकल चौक से पैदल अपने घर जा रही थी. इसी दौरान काल्या दोपहिया वाहन क्र. एमएच49-बीए 0176 पर पीछे से आया. उसने युवती से लिफ्ट देने के बारे में पूछा. पीड़िता ने इनकार कर दिया. कुछ दूर जाने के बाद काल्या ने पीड़िता का हाथ पकड़ लिया और दोबारा लिफ्ट लेने के बारे में पूछा. पीड़िता ने हाथ झटक कर उसे फटकार लगाई. रोहित ने उसे थप्पड़ लगा दिए.

पीड़िता ने मदद के लिए शोर मचाया तो आसपास खड़े नागरिक जमा हो गए. सभी ने काल्या को पकड़ लिया. इसके बाद भी वह दादागिरी कर रहा था. कुछ लोगों ने उसकी धुनाई कर दी. इसी दौरान पेट्रोलिंग पर निकला पुलिस दस्ता वहां पहुंचा और काल्या को हिरासत में ले लिया. उसके खिलाफ लूटपाट, चोरी, मारपीट सहित कई मामले दर्ज हैं.

जुलाई 2020 में पुलिस ने उसे एटीएम में चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया था. अक्टूबर 2021 में पुलिस ने रोहित काल्या और उसके भाई ऋतिक काल्या के खिलाफ एमपीडीए भी लगाया था. ऋतिक के खिलाफ भी हत्या सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं. कुछ महीने पहले ही रोहित जेल से रिहा हुआ है और दोबारा आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय हो गया.