Representative Image
Representative Image

    Loading

    नागपुर. अजनी थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय युवती द्वारा 2 लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया. दोनों आरोपी एक दूसरे को नहीं जानते. आरोपियों का नाम हुडको अपार्टमेंट निवासी कमर अली कारंजावाला (45) और यशोधरानगर निवासी आसिफ शेख (23) बताया गया. कमर को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि आसिफ की तलाश जारी थी. पीड़िता ने बी. फार्म की डिग्री प्राप्त की है. शिक्षित होने के बावजूद वह बेरोजगार थी. एक दिन नौकरी की तलाश में वह एसटी बस से काटोल जा रही थी. बस में उसकी पहचान कमर से हुई. कमर ने उसे ऊंची पहचान का छलावा देकर नौकरी दिलाने का झांसा दिया और स्कूल व कॉलेज के ओरिजनल डॉक्यूमेंट अपने पास रख लिये.

    घर बुलाकर किया दुष्कर्म

    कई दिनों तक नौकरी न दिलाने पर जब पीड़िता ने कमर से अपने डॉक्यूमेंट मांगे तो उसने अपने घर बुलाया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वहां कमर ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया लेकिन डॉक्यूमेंट नहीं दिया और वहां से भगा दिया. इसके बाद करीब 8 दिन पहले कमर ने दोपहर 3 बजे उसे अजनी चौक पर बुलाकर डॉक्यूमेंट लेने को कहा. पीड़िता और कमर के बीच झगड़ा हुआ.

    कमर ने पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसी समय वहां आसिफ पहुंचा और मामला शांत किया. कमर वहां से चला गया. इसके बाद आसिफ ने पीड़िता से सहानुभूति दिखाकर सारी बात जानी. पीड़िता को विश्वास में लेकर अपने घर चलने और कुछ देर आराम करने का कहा. पीड़िता उसके घर चल गई लेकिन यहां आसिफ ने भी उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कमर और आसिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.