Rape
File Photo

    Loading

    नागपुर. शादी का झांसा देकर 2 युवतियों के साथ दुष्कर्म करने के मामले सामने आए. एक मामला सदर और दूसरा कपिलनगर थाने में दर्ज हुआ. सदर पुलिस ने 26 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर सांडरेल, लातुर निवासी वैभव देवीदास देशपांडे (26) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित किशोरी कलमना थाना क्षेत्र में रहती है. वर्ष 2016 में दोनों नागपुर में साथ में शिक्षण ले रहे थे.

    इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और प्रेम संबंध बन गए. वैभव ने उसे शादी का झांसा देकर समय-समय पर दुष्कर्म किया. कुछ दिन पहले उसने शादी से इनकार कर दिया. उसे जाति-वाचक गालियां भी दीं. पीड़िता ने सदर पुलिस से शिकायत की. आरोपी वैभव के खिलाफ दुष्कर्म और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

    सगाई के बाद मुकर गया

    सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती कर युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. सगाई भी कर ली और पीड़िता का परिवार तैयारी में जुट गया. इसी बीच युवक ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया कुछ दिन पहले शादी से इनकार कर दिया. कपिलनगर पुलिस ने 25 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर वायगांव, रामटेक निवासी आशीष गोपीचंद बागड़े (26) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    आशीष रेलवे में नौकरी करता है. पीड़िता निजी संस्थान में काम करती है. दिसंबर 2021 में आशीष ने पीड़िता से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की. मिलना-जुलना शुरू हुआ और प्रेम संबंध बन गए. शादी का झांसा देकर समय-समय पर दुष्कर्म किया. आशीष ने पीड़िता के घरवालों से भी मुलाकात की. दोनों की सगाई भी करवाई गई और तिथि तय कर धूमधाम से विवाह करने की तैयारी थी. कुछ दिन पहले आशीष ने शादी करने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी तो उसके फोटो वायरल करने की धमकी दी.