rape
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हुई दोस्ती को प्रेम संबंधों में बदलते देर नहीं लगी. आरोपी युवक ने युवती को विवाह का झांसा दिया. उसके साथ समय-समय पर शारीरिक संबंध बनाए. युवती के गर्भवती होने का पता चलने पर बहला-फुसलाकर गर्भपात करवाया और बाद में दूसरी लड़की से सगाई कर ली. 28 वर्षीय पीड़िता ने प्रकरण की शिकायत नंदनवन पुलिस से की. पुलिस ने सोहेल शेख मोहम्मद शेख (28) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    सोहेल हंसापुरी परिसर में बर्तन की दूकान चलाता है. पीड़ित युवती सदर की निजी कंपनी में काम करती है. वर्ष 2018 में पीड़िता की इंस्टाग्राम पर सोहेल से पहचान हुई. दोनों एक दूसरे से चैटिंग करते थे. फोन नंबर लेकर बातचीत भी शुरू हो गई. दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई. नवंबर 2019 में सोहेल ने उसे अपने साथ दिल्ली चलने को कहा. पीड़िता ने परिजनों को बताया कि वह कंपनी के काम से दिल्ली जा रही है.

    सोहेल ने दिल्ली में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. विवाह का विश्वास दिलाकर नागपुर लौटने के बाद भी व्यंकटेशनगर स्थित फ्लैट और रामटेक के लॉज में उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इसी बीच युवती गर्भवती हो गई. उसने विवाह के लिए दबाव डाला. सोहेल ने बहला-फुसलाकर उसे पहले गर्भपात करने के लिए राजी किया.

    गर्भपात होने के बाद सोहेल का स्वभाव बदल गया. वह युवती से कन्नी काटने लगा. कुछ समय पहले उसने अपनी ही रिश्तेदार युवती के साथ सगाई कर ली और शादी की तैयारी शुरू कर दी. इसका पता चलते ही पीड़िता ने नंदनवन पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है.