Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

महाराष्ट्र/नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल यहां नल से खून निकल रहा है। ये एक बेहद ही घिनौनी घटना हाल ही में सामने आई है और नगर निगम में इसकी शिकायत की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायत मिली थी कि नागरिकों को खून से सना पानी मिल रहा है। हैरान कर देने वाली यह घटना नागपुर के महादुला इलाके में हुई। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

नल से खून भरा पानी 

दरअसल स्थानीय ग्रामीणों ने दावा किया है कि महदुला इलाके में पीने के पानी में मुर्गियों का खून है। जब पानी भरने के लिए नल शुरू किया तो खून के रंग का पानी निकला, जिससे सनसनी मच गई और भ्रम की स्थिति पैदा हो गई। 

चौंकाने वाली घटना

आपको बता दें कि इसी इलाके में स्थित चिकन सेंटर से मुर्गियों का खून छोड़ा जाता था। जी हां इस बारे में दावा किया जाता है कि गलत तरीके से निस्तारण के कारण यह पानी में मिल गया। बता दें कि यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। इस मामले में नगर पंचायत में शिकायत किए जाने के बाद जांच के दौरान यह चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 

मांस विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई 

ऐसे में अब नगर पंचायत ने मांस विक्रेताओं के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई कर जलापूर्ति बहाल कर दी है। क्षेत्र के नागरिकों ने मांग की है कि क्षेत्र के मांस विक्रेताओं को अन्यत्र हटाया जाए। अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है। फ़िलहाल नागरिकों को अच्छा पानी मिल रहा है।