Kidnapping
FILE PHOTO

    Loading

    नागपुर. जादू-टोना और झाड़-फूंक के चक्कर में विगत 21 जुलाई को नागसेनवन निवासी नितिन शंकर धामगाये (36) का 5 लोगों ने अपहरण किया था. नितिन को पारसिवनी ले जाकर नदी में फेंका गया था. घटना को 4 दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. बताया जाता है कि नागपुर और भंडारा सहित नदी से लगे 12 गांवों में जांच की जा चुकी है. इसी बीच गुप्त धन के लालच में यह वारदात होने की संभावना जताई जा रही है.

    आरोपियों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार नितिन झाड़-फूंक और जादू-टोना जानता था, इसीलिए सभी उससे मदद मांगते थे. प्राथमिक जांच में आरोपियों ने जानकारी दी थी कि उन्हें नितिन द्वारा जादू-टोना किए जाने का संदेह था. उनका व्यापार ठप होने के कारण नितिन को अपहरण कर मारा था. लेकिन अब जांच में नया एंगल सामने आ रहा है. यह प्रकरण गुप्त धन की तलाश से जुड़ा हो सकता है. 2 दिन पहले पुलिस ने इस मामले में गजानननगर, एमआईडीसी निवासी मंगेश मोतीलाल झलके (36), पंचसूत्र कॉलोनी, कपिलनगर निवासी सूरज भाऊराव झाड़े (28), रुईगंज, कामठी निवासी अंकित प्रकाश शेवते (30) को गिरफ्तार किया था.

    सोमवार को इस मामले में अजय चोखांद्रे नामक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया. जानकारी मिली है कि आरोपी नितिन को अपहृत कर हिंगना के एक फार्महाउस में ले गए थे. वहां एक महिला भी आरोपियों से मिलने आई थी. मंगेश ने नितिन को जमकर पीटा और कहा कि युवती के शरीर से बुरे साये को हटाए. नितिन ने काफी देर तक झाड़-फूक करके उसका भूत भी उतार दिया.

    इसके बाद नितिन को पारसिवनी ले जाकर नदी में फेंका गया. इस युवती की सारी जानकारी पुलिस के हाथ लग गई है. जल्द ही उसे भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जाएगा. सोमवार को कामठी, कन्हान और भंडारा के जवाहरनगर तक नितिन की तलाश की गई. नदी से सटे सभी गांवों के पुलिस पाटिलों को भी काम पर लगाया गया है लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.