Theft Logo

    Loading

    नागपुर. गांधीबाग के नंगा पुतला चौक पर मकान मालिक ने व्यापारी की पूरी दूकान ही खाली कर दी. बताया जाता है कि दूकान में रखा 39 लाख का माल गायब करके मकान मालिक ने अपना कब्जा जमा लिया. तहसील पुलिस ने खरे टाउन निवासी आशीष प्रकाश डागा (48) की शिकायत पर नंगा पुतला चौक निवासी चेतन घनश्याम खिंची (40) और राधेश्याम घनश्याम खिंची (45) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    खिंची बंधुओं पर 1 महीने पहले भी मामला दर्ज किया गया था. दोनों ने मिलकर इसी तरह तीननल चौक पर स्थित राजेश मंसानी की दूकान पर भी जबरन ताले जड़ दिए थे. आशीष ने नंगा पुतला चौक पर खिंची बंधुओं से दूकान किराये पर ली थी. वहां डागा इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्रीज नामक दूकान खोली थी. किसी कारण से पिछले 3 महीनों से आशीष की दूकान बंद थी.

    इसी दौरान खिंची बंधुओं ने दूकान का ताला तोड़कर इलेक्ट्रिकल सामान, फर्निचर और अलमारी सहित पूरा सामान खाली कर दिया. कुछ दिन पहले आशीष अपनी दूकान पर गए तो उनका ताला टूटा था और खिंची बंधुओं का ताला लगा था. जांच करने पर दूकान में रखा 39 लाख रुपये का माल गायब होने का पता चला. उन्होंने मामले की शिकायत तहसील पुलिस से की. पुलिस ने खिंची बंधुओं के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.