Loading

    नागपुर. कई आपराधिक वारदातों में सक्रिय अपराधी लकी तेलंग और उसकी गैंग ने अजनी थाना क्षेत्र में एक युवक पर हमला कर दिया. आरोपियों ने तलवार से वार कर युवक को जख्मी कर दिया. उससे सोने की चेन और मोबाइल फोन भी लूट लिया. पुलिस ने आंबेडकरनगर, कुंजीलालपेठ निवासी त्रिशूल अनिल इलमकर (21) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों में लकी तेलंग, यश तेलंग, रसिक गोटे, विशाल रोटे, विकास पाटिल, रोहित ढोके, आदित्य सहारे और 2 अज्ञात आरोपियों का समावेश है.

    लकी के खिलाफ मारपीट, लूटपाट, छेड़खानी सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं. अक्टूबर 2019 में तत्कालीन सीपी भूषणकुमार उपाध्याय ने उस पर एमपीडीए भी लगाया था. वह रोहित रामटेके के साथ भी सक्रिय था. मंगलवार की रात 9.30 बजे के दौरान त्रिशूल अपने घर के पास बैठा था. इसी दौरान लकी और उसके साथी वहां पहुंचे.

    बताया जाता है कि लकी और त्रिशूल के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था. आरोपियों ने त्रिशूल को घेर लिया. तलवार से पेट पर वार कर उसे जख्मी कर दिया. उससे सोने की चेन और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. त्रिशूल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तेलंग गैंग के खिलाफ लूटपाट, मारपीट और आर्म्स एक्ट सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.