rape
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. पांचपावली थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी ने विश्वास दिलाने के लिए पीड़िता को मंगलसूत्र तक पहना दिया. आरोपी का नाम जितेश संजय नामदेव (22) बताया गया. जितेश पीड़िता के यहां ही किराये पर रहता है. वह फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है. 7 महीने पहले पीड़िता के यहां किराये से कमरा लिया था.

    पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के बारे में पूछने के लिए जितेश के कमरे में गई थी. वहां दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और चैटिंग शुरू की. जितेश ने पीड़िता को अपने प्रेम के झांसे में लिया और एक दिन छत पर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ दिन बाद जब जितेश ने दूसरी बार दुष्कर्म का प्रयास किया तो पीड़िता ने विरोध किया और शादी की बात कही. इस पर जितेश उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर एक धार्मिक स्थल पर ले गया.

    वहां उसने पीड़िता को मंगलसूत्र पहना दिया और अपनी पत्नी कहा. इसके बाद वह लगातार पीड़िता से दुष्कर्म करने लगा. एक दिन पीड़िता की मां को शक हुआ. उन्होंने पीड़िता का मोबाइल जांचा तो मैसेज देखकर सारा सच सामने आ गया. इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.