Rape
File Photo

Loading

नागपुर. मैट्रिमोनियल साइट पर महिलाओं और युवतियों को शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म और धोखाधड़ी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी के खिलाफ दुष्कर्म का एक और मामला कोराडी पुलिस थाने में दर्ज हुआ. आरोपी मोंढा, हिंगना निवासी राहुल उत्तमराव डाखोरे (33) है. पीड़िता 37 वर्षीय विधवा है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने दोबारा शादी के विचार से मैट्रिमोनियल साइट पर अपना प्रोफाइल बनाया था. राहुल ने 12 नवंबर 2023 को इसी साइट पर पीड़िता से संपर्क कर शादी करने की इच्छा जाहिर की. आरोपी पहले से ही शादीशुदा है लेकिन उसने यह बात छुपाई. राहुल ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया. इस बीच पीड़िता गर्भवती हुई.

पीड़िता ने राहुल पर शादी का दबाव बनाया तो वह साफ मुकर गया. उसने पीड़िता को जाने से मारने और बदनाम करने की धमकियां दी. इस बीच राहुल ने गर्भपात भी करवा दिया. इस बीच पता चला कि 2 दिन पहले ही राहुल के खिलाफ एमआईडीसी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. अपने साथ हुए छल का पता चलते ही पीड़िता ने कोराडी पुलिस थाने में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की शिकायत की.

कोराडी पुलिस ने भी राहुल को गिरफ्तार करने की तैयारी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि राहुल ने इसी प्रकार कई लड़कियों और महिलाओं को अपना शिकार बनाया है. उसके खिलाफ और भी मामले दर्ज हो सकते हैं. जांच जारी है.