Woman raped on pretext of getting her a job and marriage in Maharashtra's Thane, accused arrested
Representative Image

    नागपुर. गोंदिया के एक युवक ने शादीशुदा होने के बावजूद नंदनवन थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती से प्रेम विवाह रचाया. उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. युवती को उसके शादीशुदा होने का पता चला और जमकर विवाद हुआ. युवती उसके चंगुल से छूटकर नागपुर आ गई. वैवाहिक जीवन में कलह शुरू होने के बाद युवक ने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

    पीड़ित 21 वर्षीय युवती ने प्रकरण की शिकायत नंदनवन पुलिस से की. पुलिस ने श्रीनगर वार्ड, गोंदिया निवासी धवल चेतन सोनी (27) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल दुर्ग छत्तीसगढ़ में रहता है. पीड़ित युवती एक केक शॉप में काम करती थी. इसी परिसर में धवल की भी मोबाइल शॉपी थी. 

    घर में ही हार पहना दिया

    वर्ष 2019 में धवल केक लेने के लिए शॉप में गया. वहीं दोनों की पहचान हुई. धवल ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और अविवाहित होने की जानकारी दी. दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया. पीड़िता ने उसे अपनी मां से भी मिलवाया और शादी करने की जानकारी दी. मां ने भी सहमति दी.

    इसके बाद धवल पीड़िता के घर में ही उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.विवाह के लिए दबाव डालने पर पहले तो टालमटोल करता रहा. जब बात बिगड़ने लगी तो कोरोना का हवाला देकर घर में ही हार पहनाकर झूठा विवाह रचा लिया. फरवरी महीने में उसने पीड़िता को अपने घर ले जाने का झांसा दिया. गोंदिया न जाते हुए दुर्ग में एक मकान लेकर रहने लगा. वहां उसके दोस्तों ने पीड़िता को बताया कि धवल पहले से शादीशुदा है. 

    अश्लील फोटो किए वायरल

    पीड़िता ने जांच पड़ताल कर धवल के घर का पता निकाला. तब पता चला कि धवल की शादी पहले ही हो चुकी है और उसे 1 बच्ची भी है. दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ.धवल ने उसके साथ जबरन अनैसर्गिक तरीके से दुष्कर्म किया. रोजाना उसके साथ मारपीट करता था. किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूटकर वापस नागपुर आ गई.

    इसके बाद धवल का उसकी पत्नी से विवाद होने लगा. इसीलिए धवल ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर धवल की तलाश शुरू कर दी है.