accident
File Photo

    Loading

    हिंगना (सं.). हिंगना आउटर रिंग रोड पर मोंढा बाईपास के पास मेटाडोर और कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मेटाडोर चालक मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा गुरुवार की दोपहर करीब 1.30 बजे के दरम्यान हुआ. दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए मार्ग की यातायात व्यवस्था बाधित हो गई थी.

    प्राप्त जानकारी अनुसार दिनेश कावले (27) कंट्रोल वाड़ी, अमरावती रोड निवासी अपना मेटाडोर क्रमांक एमएच-31/ डब्ल्यू-8868 लेकर वाड़ी से गुमगांव की ओर जा रहा था. इस दौरान मोंढा बाईपास के पास विरुद्ध दिशा से आ रहे कंटेनर क्रमांक एमएल 01/ एई-7090 ने मेटाडोर को सामने जोर से जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था की दोनों वाहन आपस में फंस गए. मेटाडोर चालक दिनेश गाड़ी के केबिन में फंस गया. घटना की जानकारी वहां से गुजरने वाले लोगों ने हिंगाना पुलिस को दी.

    सूचना मिलते ही थानेदार बलिराम परदेशी और उनकी टीम तुरंत ही मौके पर पहुंची. दोनों वाहनों को अलग कर केबिन में फंसे मेटाडोर चालक दिनेश को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दिनेश की मृत्यु हो चुकी थी. इस संदर्भ में हिंगना पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.