arrested
File Photo

    Loading

    नागपुर. बिना हेलमेट वाहन चला रहे एक युवक को ट्रैफिक पुलिस ने रोका. पूछताछ के दौरान पुलिस को शक हुआ. उसके गाडी की तलाशी ली गई. इसमें गाडी की डिक्की में 1 लाख 10 हजार रुपये का एमडी पाउडर मिला. पुलिस ने गुरुवार की दोपहर कृपलानी चौक पर बिना हेलमेट वालों के खिलाफ मुहिम चलाई थी.

    यातायात विभाग के बर्डी जोन के सिपाही प्रफुल्ल बंदेरे व विशाल हेटे डयूटी पर तैनात थे. कृपलानी चौक पर  करीब 23 वर्ष का एक युवक अजनी रोड पर दोपहिया वाहन पर सवार था. पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने पर उसे रोका. पूछताछ करने पर पुलिस को उसकी हरकत पर शक हुआ. चौंकाने वाली घटना तब सामने आई जब पुलिस सिपाही राहुल टपरे, सुनील अतकरी और शिवहरी घुगे ने तुरंत उनके वाहन की डिक्की की तलाशी ली.

    एक नीले बैग में एक छोटा पाउच मिला, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक वजन (जैसे मोबाइल) और सफेद पाउडर था. इसमें छोटी पाउच, चम्मच और पैकिंग के लिए छोटा लॉक पाउच भी मिला. तुरंत धंतोली पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटना की गंभीरता को देखते हुए उसे धंतोली थाने ले आई.  ट्रैफिक पुलिस की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इस एमडी की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपये बताई गई. यातायात पुलिस उपायुक्त सारंग आव्हाड के मार्गदर्शन में यातायात उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.