Maharashtra Palghar Police arrested self proclaimed godman, used to allegedly loot in the name of 'removing evil spirit'
प्रतीकात्मक तस्वीर

    नागपुर. एमआईडीसी पुलिस ने गोपनीय जानकारी के आधार पर 1 वाहन चोर को गिरफ्तार किया. जांच के दौरान उसने 3 वाहन चोरी करने की कबूली दी. पकड़ा गया आरोपी भीमनगर, इसासनी निवासी अरगेंद्र रामभजन दाहिया (20) बताया गया. 2 दिन पहले पुलिस को जानकारी मिली कि अरगेंद्र वाहन चोरी की वारदातों में सक्रिय है. वह अलग-अलग गाड़ियों में सैर करता है.

    खबर के आधार पर पुलिस ने अरगेंद्र के घर पर दबिश दी. घर के सामने खड़ी एमएच-40/एबी-1725 नंबर की बाइक के बारे में पूछताछ की गई. वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने 15 दिसंबर 2020 को हिंगना रोड के पुलिसनगर से वाहन चोरी करने की कबूली दी. थाने में इसकी शिकायत भी हुई थी. पुलिस हिरासत में अरगेंद्र ने बताया कि उसने एमआईडीसी थाना क्षेत्र से 2 और गणेशपेठ थाना क्षेत्र से 1 वाहन चोरी किया था.

    वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग किया गया वाहन सहित 4 गाड़ियां पुलिस ने जब्त की. डीसीपी नुरुल हसन, एसीपी परशुराम कार्यकर्ते और इंस्पेक्टर उमेश बेसरकर के मार्गदर्शन में एपीआई रमेश हत्तीगोटे, एएसआई राजाराम ढोरे, हेड कांस्टेबल नूतनसिंह छाड़ी, योगेश बहादुरे, राकेश तिवारी, दीपक सराटे, नौशाद शेख, इस्माइल नौरंगाबादे और विक्रांत देशमुख ने कार्रवाई को अंजाम दिया.