Theft Logo

    नागपुर. दिल्ली से विभिन्न कंपनियों का माल लेकर नागपुर पहुंचे ट्रक से अज्ञात आरोपियों ने 77.96 लाख रुपये के मोबाइल फोन चोरी कर लिए. वाड़ी पुलिस ने आष्टी, वर्धा निवासी अश्फाक मुस्तफा खान (32) की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अश्फाक फास्टट्रैक लॉजिस्टिक कंपनी के संचालक हैं. विगत 21 नवंबर की रात उनकी कंपनी के ट्रक क्र. आर.जे.09-जी.डी. 1652 का चालक अलीम खान (20) विभिन्न प्रकार के माल लेकर दिल्ली से नागपुर आया.

    वाड़ी के खड़गांव रोड पर स्थित मोदिता कंपनी के कार्यालय के सामने उसने अपना ट्रक खड़ा कर दिया. इसी दौरान ट्रक से माल उतारा गया तो 53 बॉक्स कम थे. इन 53 बॉक्स में नामी कंपनी के 130 मोबाइल फोन रखे थे जिनकी कीमत 77.96 लाख रुपये बताई गई. अलीम ने घटना की जानकारी अश्फाक को दी. अश्फाक मौके पर पहुंचे और पूछताछ के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही वाड़ी पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया.

    पुलिस के अनुसार ट्रक में लदे बॉक्स दिल्ली से नागपुर के बीच चोरी हुए हैं. वाड़ी थाना क्षेत्र में इसके पूर्व भी इस प्रकार की चोरी हो चुकी है. 53 बॉक्स चोरी करने के लिए चोरों ने निश्चित ही बड़े वाहन का उपयोग किया होगा. इसके पीछे कोई बड़ा गिरोह होने का अनुमान लगाया जा रहा है.