ARREST
File Photo

    Loading

    नागपुर. बातचीत बंद करने से नाराज होकर 2 युवकों ने अपनी प्रेमिकाओं को धमकाकर छेड़खानी की. जरीपटका और कलमना पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. पहली घटना कलमना थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने 26 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर उसके प्रेमी तलमले लेआउट, भरतवाड़ा निवासी शहबाज अब्दुल शफी शेख (26) के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    पीड़ित युवती और शहबाज के प्रेम संबंध थे. विवाद होने के कारण युवती ने उससे मिलना और बातचीत करना बंद कर दिया. विगत 27 नवंबर की सुबह शहबाज ने पीड़िता का पीछा कर रास्ते में रोका. उसके साथ गालीगलौज कर अश्लील हरकत की. संबंध तोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी.

    इसी तरह की घटना जरीपटका थाना क्षेत्र में भी हुई. पुलिस ने 20 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर संतोषीनगर, जरीपटका निवासी सूर्या उर्फ त्रिदेव हेमराज दख्खनवार (21) के खिलाफ मामला दर्ज किया. युवती ने सूर्या से बातचीत बंद कर दी थी. इस वजह से वह नाराज था. गुरुवार की सुबह 10 बजे के दौरान पीड़िता घर में अकेली थी.

    इसी दौरान सूर्या उसके घर पहुंच गया. उससे छेड़खानी कर धमकाने लगा. इसी दौरान पीड़िता की मां घर लौट गई. उसने सूर्या को फटकार लगाई. सूर्या ने युवती की मां को भी जान से मारने की धमकी दी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों घटनाओं में आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया.