Jayant Patil
ANI Photo

    Loading

    नागपुर. राकां प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की बात कहीं. उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए सदस्यता अभियान तेज करें. सभी शहर पदाधिकारी, ब्लॉक पदाधिकारी व कार्यकर्ता अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़े. एक सदस्य अपने परिवार के 4 वोट भी साथ लाता है. वे गणेशपेठ स्थित पार्टी कार्यालय में शहर कार्यकारिणी की बैठक में बोल रहे थे.

    उन्होंने यह भी कहा कि हम नागपुर के विकास के लिए कटिबद्ध हैं. यहां किसी भी तरह के पार्टी कार्यक्रम, शिविरों आदि में जब भी बुलाएंगे हम आएंगे. आगामी स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी को लेकर भी उन्होंने मार्गदर्शन किया. साथ ही कहा कि गणेशोत्सव के बाद वे फिर नागपुर आएंगे और पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा भी करेंगे.

    इस दौरान नागपुर निरीक्षक राजेन्द्र जैन भी उपस्थित थे. उन्होंने भी सदस्यों के पंजीयन पर जोर देते हुए कहा कि अगर पार्टी के सदस्य बनाने के लिए काम नहीं करेंगे तो कैसे चलेगा. सभी इस पर विशेष रूप से ध्यान दें. शहर अध्यक्ष दूनेश्वर पेठे, रमेश बंग, प्रकाश गजभिये, शेखर सावरबांधे,अनिल अहिरकर, प्रशांत पवार, आभा पांडे, सलील देशमुख, शैलेन्द्र तिवारी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे.

    सभी सीटों पर लड़ने को तैयार

    शहर अध्यक्ष पेठे ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कोविड काल में काम नहीं कर पाये लेकिन फिर संगठन को मजबूत करने के साथ ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनहित के कार्यों में जुटे हैं. उप राजधानी में भाजपा व आरएसएस के साथ संघर्ष के लिए पार्टी के प्रदेश नेताओं के सहयोग की जरूरत है. मनपा चुनाव के लिए 400 आवेदन आए हैं और चाहे 4 सदस्यों या 3 सदस्यों वाले प्रभाग से चुनाव हो, हम लड़ने को तैयार है.

    अब भले ही सत्ता न हो लेकिन कार्यकर्ताओं की समस्याओं के निराकरण, उनके मार्गदर्शन आदि के लिए प्रदेश नेतृत्व को यहां ध्यान देना चाहिए. इस पर पाटिल ने आश्वस्त किया कि जब भी किसी कार्यक्रम में बुलाएंगे वे जरूर आएंगे. उन्होंने पार्टी द्वारा किये गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने और पार्टी का सदस्यता अभियान तेज करने की बात कही. बैठक में दिलीप पनकुले, वसीम लाला, शब्बीर विद्रोही, वर्षा शामकुले सहित अन्य पदाधिकारी भी शामिल थे.