crime
File Pic

    नागपुर. जून महीने में खून ज्यादा होते हैं यह तो आंकड़े बताते हैं. शहर में इस वर्ष भी हत्या का सत्र रुकता नहीं दिख रहा. मंगलवार की रात वाठोड़ा थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात सामने आई. प्राथमिक जांच में संपत्ति के विवाद को लेकर हत्या होने का अनुमान लगाया जा रहा है. मृतक बिडगांव निवासी राजेश यादव (50) बताए गए. पुलिस को हत्या में 4 लोगों का हाथ होने की जानकारी मिली है.

    बताया जाता है कि राजेश का अपने रिश्तेदार राजू सिंदूरिया से किसी पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. राजू शराब का अवैध धंधा करता है. उसे तड़ीपार भी किया जा चुका है. मंगलवार की रात राजेश अपने घर के समीप भोला राणे के मकान के सामने खड़े थे. इसी दौरान राजू अपने 4 साथियों के साथ वहां पहुंचा.

    आरोपियों ने घेरकर राजेश को पीटना शुरु कर दिया. लोहे की रॉड से सिर पर कई प्रहार किए. राजेश वहीं बेहोश होकर गिर गए. घटना की जानकारी मिलते ही वाठोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. राजेश को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. डीसीपी अक्षय शिंदे ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी.