Telangana Police have seized more than 4,000 kg of marijuana worth Rs 8.40 crore seized
Representative Photo

    नागपुर. ओड़ीसा पुलिस ने शुक्रवार को नागपुर पुलिस के एक कांस्टेबल को गांजा तस्करी में गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि उसके साथ 1 महिला और 2 पुरुष भी थे. पुलिस ने उनसे 22 किलो गांजा बरामद किया है. पकड़ा गया कांस्टेबल रोशन उगले बताया गया. उसकी तैनाती ‍वाठोड़ा थाने में है.

    कांस्टेबल के गांजा तस्करी में गिरफ्तार होने की खबर से शहर पुलिस में खलबली मच गई है. ओड़ीसा की बरगड़ पुलिस को जानकारी मिली थी कि महाराष्ट्र के कुछ गांजा विक्रेता माल खरीदने के लिए ओड़ीसा आए है. एम.एच.30-पी.9567 प माल लेकर निकले. बरगड़ पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए 3 टीमें बनाई.

    महाराष्ट्र जाने वाले मार्गों पर नाकाबंदी की गई. बारापल्ली रेलवे गेट के पास पुलिस को उपरोक्त नंबर की कार दिखाई दी. पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली. पहले तो गाड़ी में कुछ नहीं मिला, लेकिन खबर पक्की होने के कारण गाड़ी का बोनट खोला गया. यहां आरोपियों ने गांजे की बोरी छिपा रखी थी. रोशन की तलाशी लेने पर पुलिस को हथकड़ी और महाराष्ट्र पुलिस का लोगो भी मिला. उसकी गिरफ्तारी की जानकारी नागपुर पुलिस को दी गई है, लेकिन बदनामी के डर से कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है.

    वैसे सूत्रों का दावा है कि रोशन खुद गांजे का शौकीन है. वाठोड़ा थाना क्षेत्र में गांजे की बिक्री करने वाले कबाड़ी से उसकी गहरी दोस्ती थी. हालाकि रोशन के साथ पकड़ी गई दंपति अपने आप को निर्दोष बता रही है. गाड़ी में गांजा होने से साफ इंकार कर रही है.