File Photo
File Photo

Loading

महाराष्ट्र/नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि यहां एक रिजॉर्ट पर पुलिस ने छापा मारा है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि इस रिजॉर्ट में अश्लील डांस चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रिसॉर्ट में छापेमारी की। रिजॉर्ट में अश्लील पार्टी चल रही थी। पुलिस ने मामले में छह डांसिंग लड़कियों समेत 12 लोगों को पर कार्रवाई की  है। आइए जानते है पूरी जानकारी क्या है… 

विदेशी शराब बरामद 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब और कैश बरामद होने की जानकारी भी सामने आ रही है। घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि नागपुर जिले के उमरेड करहंडला इलाके के पैराडाइज रिजॉर्ट में पुलिस की छापेमारी की गई है। रिसॉर्ट में यह नजारा देख पुलिस भी दंग रह गई। मिली जानकारी के मुताबिक,  इस रिजॉर्ट में अश्लील पार्टी चल रही थी। 

अश्लील डांस 

यहां अश्लील डांस भी शुरू था। पुलिस ने इस मामले में छह डांसर लड़कियों और बारह पुरुषों के खिलाफ कार्रवाई की है। मिली जानकारी के अनुसार जानकारी सामने आ रही है कि इस मामले में नागपुर और भंडारा जिले के कुछ प्रमुख नागरिक और डॉक्टर शामिल हैं। 

पुलिस की ओर से जांच जारी

जैसा कि  हमने आपको बताया इस दौरान इस कार्रवाई में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब भी जब्त की गई है, इतना ही नहीं बल्कि इस कार्रवाई में कैश भी जब्त किया गया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।