Narayan Rane
नारायण राणे (फ़ाइल फोटो)

    Loading

    नागपुर. राज्य में चल रही राजनीतिक सरगर्मी के बीच आरोप-प्रत्यारोप व धमकियों का भी सिलसिला शुरू हो गया है. जिसकी आग नागपुर तक भी पहुंच गई है. केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे द्वारा राकां सुप्रीमो शरद पवार के खिलाफ धमकी भरे वक्तव्य पर शहर राकां में भी आक्रोश देखा जा रहा है. राणे के खिलाफ मामला दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर शहर अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने वैरायटी चौक पर आंदोलन किया. राणे मुर्दाबाद के नारे लगाए गए.

    पेठे ने कहा कि पवार के खिलाफ किसी भी तरह की धमकी या आपत्तिजनक वक्तव्य सहन नहीं किया जाएगा. बताते चलें कि राज्य में चल रही राजनीतिक उठापटक के दौरान शरद पवार ने मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस ली और ठीक उसके बाद ही नारायण राणे ने पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बागी विधायकों का बाल भी बांका हुआ तो उनका घर पहुंचना भी कठिन हो जाएगा. राणे के इस धमकी भरे ट्विट के बाद से राकां कार्यकर्ताओं में रोष देखा जा रहा है.

    शहर में घुसने नहीं देंगे

    पेठे के नेतृत्व में राणे के खिलाफ मामला दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग का ज्ञापन सौंपा गया. उन्होंने चेतावनी दी कि अब जब भी राणे शहर में आएंगे उन्हें पांव नहीं रखने दिया जाएगा. इस दौरान रमण ठवकर, लक्ष्मी सावरकर, नूतन रेवतकर, सतीश इटकेलवार, शैलेंद्र तिवारी, रवि पराते, अशोक काढले, शैलेश पांडे, महेंद्र भांगे, भैयालाल ठाकुर, शिव बेंडे, राजेश पाटिल, मिलिंद वाचनेकर अश्विन जावेरी, प्रशांत बनकर, वसीम लाला, मोरेश्वर जाधव, दिलीप पलांदुरकर, अरविंद भाजीपाले सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.