House Collapsed

Loading

नागपुर. गर्मी के मौसम में बारिश अपना कहर ढहा रही है. मंगलवार को आई तेज बारिश में 7 से 8 जगहों पर पेड़ गिरे. वहीं टिमकी परिसर में एक पुराना मकान ढह गया. मलबे में दबकर 1 व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक टिमकी निवासी अशोक भास्कर येरकुड़े (50) बताया गया.

रामजी रोड पर अशोक के चाचा गुलाबराव गुरव का कवेलू का मकान है. कई दशक पुराना कच्चा मकान होने के कारण दीवारें कमजोर हो गई थीं. चाचा की मौत के बाद से अशोक यहां रहते हैं. मंगलवार की दोपहर सिटी में तेज बारिश हुई. 3 बजे के दौरान मकान गिर गया. अशोक मलबे के नीचे दब गए.

स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी. दमकल विभाग के सुधीर जाधव, कपिल पारवे, सचिन ठोसरे और जावेद पठान मौके पर पहुंचे. तहसील के थानेदार अनिरुद्ध पुरी भी दल के साथ मौके पर पहुंच गए. काफी मशक्कत के बाद मलबा हटाकर अशोक को जख्मी अवस्था में बाहर निकाला गया.

तुरंत एम्बुलेन्स में मेयो अस्पताल भेजा गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. दोपहर को ही मोहननगर परिसर में स्थित कासा रॉयल अपार्टमेंट की कंपाउंड वॉल भी गिर गई. इसमें कोई जख्मी तो नहीं हुआ लेकिन पड़ोस के मकान का नुकसान हुआ. सेमिनरी हिल्स, रतन कॉलोनी, चिटणीसपुरा, आरबीआई कॉलोनी, टीवी टॉवर, चिखली लेआउट, जयप्रकाशनगर और नटराज टॉकीज के पास भी पेड़ गिरने की जानकारी दमकल विभाग को मिली.