APMC is becoming a stronghold of hookah parlor
Representational Pic

    नागपुर. डीसीपी जोन-2 विनीता साहू के दस्ते ने सोमवार की रात एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा. यहां नियमों को ताक पर रखकर ग्राहक को हुक्का उपलब्ध करवाया जा रहा था. साहू को जानकारी मिली थी कि गिरीपेठ परिसर में स्थित गॉडफादर कैफे में हुक्का चल रहा है. खबर के आधार पर उन्होंने अपने दस्ते को कार्रवाई के आदेश दिए.

    सोमवार की रात 9.30 बजे के दौरान पुलिस ने कैफे में छापा मारा तो ग्राहक हुक्के का सेवन करते मिले. कैफे के संचालक और कर्मचारियों ने कोविड नियमों का भी ध्यान नहीं रखा था. न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा था और न ही किसी ने मास्क पहना था.

    पुलिस ने संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन कानून और कोटपा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 2 दिन पहले पुलिस ने धरमपेठ के रूफ 9 रेस्टोरेंट में भी दबिश दी. यहां समयावधि के बाद भी ग्राहकों को भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा था. साथ ही कोविड नियमों का पालन भी नहीं किया गया.

    पुलिस ने आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज कर चालान किया. पीएसआई कुणाल धुरट, कांस्टेबल पंकज घोटकर, शत्रुघ्न मुंडे, नितिन बिसेन, विक्रमसिंह ठाकुर और धनंजय फरताड़े ने कार्रवाई को अंजाम दिया.