Pune Sex Racket
सेक्स रेकेट

    Loading

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग (एसएसबी) ने जाल बिछाकर एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया. एक होटल में छापा मारकर दलाल को गिरफ्तार किया गया जबकि 2 पीड़ित युवतियों को कब्जे में लिया गया. पकड़ा गया आरोपी भीमनगर, रामेश्वरी निवासी नीरज गणेश ठेंबरे (26) बताया गया. इस रैकेट का मुखिया रेहान खान है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि रेहान और उसके साथी देह व्यवसाय में लिप्त है. एक पंटर ग्राहक तैयार करके पुलिस ने आरोपियों के नंबर पर संपर्क किया. नीरज ने ग्राहक को नरेंद्रनगर की नवनाथ सोसाइटी में स्थित होटल श्रद्धा इन में बुलाया. पंटर के पीछे पुलिस ने जाल बिछा लिया.

    नीरज 2 युवतियों को लेकर होटल में दाखिल हुआ और ग्राहक से सौदा तय किया. इशारा मिलते ही पुलिस ने होटल में छापा मारकर नीरज को गिरफ्तार कर लिया. देह व्यवसाय में मिली दोनों युवतियां नागपुर की हैं. पुलिस ने उन्हें कब्जे में लिया है. नीरज और रेहान के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. रेहान सिटी का बड़ा दलाल है. उसने अन्य शहरों में भी अपने संपर्क बनाए है. लंबे समय से वह इस धंधे में लिप्त है.

    पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. डीसीपी मुमक्का सुदर्शन और एसीपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर शुभांगी वानखेड़े, हेड कांस्टेबल रीना जाउरकर, भूषण झाड़े, संदीप चंगोले, राशिद शेख, मनीष रामटेके, अश्विन मांगे और सुधीर तिवारी ने कार्रवाई को अंजाम दिया.