Uttar Pradesh Police got a big success in the murder of Kho-Kho player in Bijnor, one arrested
File Photo

  • आरोपी पत्नी का 28 तक PCR, गाड़ी जब्त

खापा(सं). खापा से समीप टेंभूरडोह-महाकुंड परिसर में मंगलवार को वंजारीनगर, नागपुर निवासी प्रदीप बागड़े (47) का शव क्षत-विक्षप्त अवस्था में पाया गया था. इस हत्याकांड में खापा पुलिस ने मृतक की पत्नी सीमा बागड़े और पवन चौधरी (29) को गिरफ्तार कर लिया था. वारदात में शामिल नाबालिग आरोपी को गुरुवार को बाल सुधार गृह नागपुर में भेजा गया और आरोपी सीमा को सावनेर न्यायालय में पेश कर 28 तक रिमांड पर लिया गया.

पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई कार क्र. एमएच 49/ 7207 भी बरामद कर ली. इसी कार से मृतक प्रदीप को थड़ीपवनी ले जाया गया था. वहां उसकी हत्या कर कार में मृतक के शव को रखकर टेंभूरडोह-महारकुंड परिसर के नाले में फेंका था. पुलिस ने कार में लगे खून के धब्बे के सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजे है़ं  इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है़ 

पत्नी के चरित्र पर करता था संदेह 

सीमा बागड़े की एक पुलिस अधिकारी के साथ कुछ दिनों से मित्रता थी. इस प्रकरण में पुलिस ने सीमा और उसके दोस्त पवन चौधरी, रामेश्वर, थड़ीपवनी निवासी को गिरफ्तार किया है. चर्चा है कि सीमा ने पवन चौधरी को 1 प्लॉट और 3 लाख रुपये में प्रदीप की हत्या की सुपारी दी थी. 16 सितंबर को प्रदीप को थड़ीपवनी परिसर में प्लॉट दिखाने के बहाने आरोपी पवन और उसका नाबालिग साथी लेकर गए थे.

उसकी हत्या के बाद लाश खापा परिसर में फेंक दी थी. प्रदीप अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. चर्चा है कि सीमा की कुछ पुरुषों से मित्रता है. इसे लेकर दोनों में नोकझोंक होती थी. अब एक पुलिस अधिकारी के नाम की चर्चा होने से मामले में नया मोड़ आ सकता है़  खबर यह भी है कि इस हत्याकांड में उस पुलिस अधिकारी ने सीमा का साथ दिया है़  आगे जांच में ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.