UnSeasonalRain

Loading

नागपुर. गर्मी के सीजन में बारिश-बदली का मौसम बना हुआ है. मार्च का महीना भी खत्म होने को आया लेकिन गर्मी को अपना तेवर दिखाने का मौका नहीं मिल पा रहा है. मौसम विभाग ने तो संभावना जताई है कि पूरे सप्ताह यानी 27 मार्च तक कुछ इसी तरह का मौसम बना रहने की संभावना है. सिटी सहित जिले में रोज ही कहीं न कहीं बारिश हो सकती है.

मंगलवार को भी सुबह से ही धूप-छांव का मौसम बना रहा जिसके चलते गर्मी से तो राहत रही. शाम को मौसम में ठंडकता आ गई. मौसम विभाग ने सिटी का अधिकतम तापमान 33.2 डिसे दर्ज किया जो औसत से 3.9 डिग्री कम रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 19.7 डिसे दर्ज हुआ जो औसत से 0.5 डिग्री कम रहा. काफी दिनों से तापमान सामान्य से कम ही चल रहा है.

25 को अच्छी बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार 22 से 24 मार्च तक तीन दिन आंशिक बदराया मौसम रहेगा और कुछ स्थानों पर 1-2 स्पैल की हल्की बारिश या फिर बौछारें पड़ सकती हैं. 25 मार्च को लेकिन बदली छायी रहेगी और तेज हवा, गरज-चमक के साथ 1-2 स्पैल की अच्छी बारिश होने के आसार व्यक्त किये गए हैं. वहीं 26 व 27 मार्च को भी आंशिक बदली के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. मतलब मार्च का महीना इसी तरह अजीबोगरीब मौसम के साथ बीतने वाला है.