ncp
File Photo

    नागपुर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल पटेल ने आगामी मनपा चुनाव के बाद सिटी से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा. उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के साथ ही मनपा चुनाव में अधिक से अधिक नगरसेवक चुनकर लाने के लिए अभी से सभी एकजुट होकर काम पर लग जाएं. उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस और अत्यावश्यक वस्तुओं की महंगाई ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. भाजपा सरकार के प्रति जनता में भारी आक्रोश है. वह आगामी चुनावों में उसे सबक सिखाएगी. पटेल ने राकां कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के घर जाकर भेंट दी और संगठन को आगे बढ़ाने और मजबूत करने के लिए प्रेरित किया. उनके साथ पूर्व मंत्री अनिल देशमुख, रमेश बंग, राजेन्द्र जैन, शहर अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे, गंगाप्रसाद गवालबंसी, आभा पांडेय, सलिल देशमुख, वेदप्रकाश आर्य, प्रकाश गजभिये, प्रशांत पवार, वर्षा शामकुले, महिला अध्यक्ष लक्ष्मी सावरकर, शैलेन्द्र तिवारी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी थे.

    सभी विस क्षेत्र पहुंचे

    पटेल व अन्य नेता शहर के सभी विस क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के घर पहुंचे और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन दिया. हाल ही राकां में प्रवेश करने वाली नगरसेविका आभा पांडे के घर भी भेंट दी. उन्होंने नेहरू पुतला इतवारी में सबा ही और पांडे के जनहित के कार्यों की सराहना की. पटेल ने कहा कि अब हर सप्ताह इसी तरह का दौरा वे करेंगे. पार्टी को मनपा चुनाव तक सीमित नहीं रखते हुए अब यहां से विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे. 

    अनेकों ने किया पार्टी में प्रवेश

    मध्य नागपुर के कार्यक्रम में कांग्रेस से राकां में रमण ठवकर ने घर वापसी की. उनके साथ राजू पठान, असफाक खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता राकां में लौटे. वहीं शिवसेना के रविनिश पांडे के साथ कुछ कार्यकर्ताओं ने भी राकां का दामन थामा. इसके अलावा दक्षिण-पश्चिम व पश्चिम नागपुर में भी अनेक लोगों ने पार्टी में प्रवेश लिया. पटेल ने सभी का स्वागत किया. इस दौरान महादेव फुके, रिज़वान अंसारी, दिनकर वानखड़े, शैलेश पांडेय, सैय्यद फ़ज़्लुल्लाह, रवीन्द्र इटकेलवार, मुन्ना तिवारी, महेन्द्र भांगे, रुद्र धाकडे, संतोष सिंह, ज़ाकिर शेख, संजय तिवारी, दयाशंकर दुबे, अमोल पारपल्लीवार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.