File Photo
File Photo

    Loading

    नागपुर. गिट्टीखदान थाने में आकारनगर निवासी 46 वर्षीय महिला वकील की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपियों पर जातिसूचक गालियां देकर अपमान भी किया गया. आरोपियों में सोनेगांव निवासी कमलेश वाघदरे (46) और उसका मित्र आदित्य चौधरी बताया गया.

    कमलेश भी पेशे से वकील है. दोनों ही जिला व सत्र न्यायालय में प्रैक्टिस करते हैं जिससे वे एक दूसरे को जानते हैं. ऐसे में कमलेश का अक्सर पीड़िता के घर आना-जाना लगा रहता था. पीड़िता का आरोप है कि इस बीच कमलेश ने उसकी अश्लील तस्वीरें निकाल लीं और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसने 24 मार्च 2014 से 27 मार्च 2022 तक घर और ऑफिस में लगातार ब्लैकमेल कर बार-बार दुष्कर्म किया. 

    पति से मारपीट, जान से मारने की धमकी

    पीड़िता का आरोप है कि इस बीच कमलेश ने अनैसर्गिक शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया. विरोध करने पर कमलेश ने पीड़िता को जातिसूचक गालियां भी दीं. कमलेश के दोस्त आदित्य ने भी घर के नीचे आकर जाचिसूचक गालियां दीं. यह भी आरोप है कि आदित्य ने गुंडे लाकर उसके पति से मारपीट की और उनकी बेटी को भी घर से उठा लेने की धमकी दी. साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कमलेश और आदित्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.