Representative Image
Representative Image

Loading

नागपुर. अजनी थाना क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय मतिमंद युवती के साथ एक ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया. काफी समय तक बेटी घर से गायब थी. मां ने पुलिस थाने में रिपोर्ट की. लगभग 24 घंटे बाद वह घर लौटी. पूछताछ में उसने अपनी आप बीती सुनाई. मां ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया आरोपी अजनी निवासी मुकेश सुधाकर हेजिब (40) बताया गया. पीड़ित युवती 25 फरवरी की रात 9 बजे के दौरान अपने घर से निकली.

मां को बताया कि वह चॉकलेट लेने पास की दूकान पर जा रही है. देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो मां परेशान हो गई. आस-पास के इलाके में उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला. दूसरे दिन मां ने अजनी पुलिस थाने में उसके लापता होने की शिकायत की. रात 8.30 बजे के दौरान पीड़ित युवती वापस घर लौट आई. मां ने उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की. पीड़िता ने बताया कि मुकेश उसे अपने साथ निर्जन स्थान पर ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

उसने बताया कि पहले भी मुकेश इसी तरह की हरकत कर चुका है. मां सीधे उसे अजनी पुलिस स्टेशन ले गई और शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर मुकेश को गिरफ्तार कर लिया. वह मूलत: गोंदिया का रहने वाला है. बुधवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए.