transferred

    नागपुर. महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्रालय द्वारा मंगलवार को राज्यभर के 155 मोटर वाहन निरीक्षकों के तबादले का आदेश जारी किया. आदेश में 155 निरीक्षकों के ट्रांसफर किये गये. इनमें नागपुर शहर और ग्रामीण आरटीओ के अलावा विदर्भ में अकोला, यवतमाल, बुलढाना, गोंदिया, भंडारा से भी निरीक्षकों के नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि आने वाले समय में और भी निरीक्षकों व अधिकारियों की अदला-बदली की जायेगी. 

    सिटी से 4 के ट्रांसफर

    आदेश में नागपुर शहर आरटीओ से 4 निरीक्षकों का ट्रांसफर किया गया. शहर से अभिजीत सुभाष खरे को ठाणे, रोहण प्रदीप सासणे को सांगली, मिथुन बालकृष्ण पाटिल को अहमदनगर और सौरभ देवबा पाटिल को जलगांव भेजा गया. इसी प्रकार, नागपुर ग्रामीण आरटीओ से राजेश बाबुराव बोरोले और रविकुमार रघुनाथ चाटले को ठाणे भेजा गया. वहीं, गोंदिया के जिग्नेश श्रीधर गायकवाड ठाणे और भंडारा के नितिन पोपट जठार को जलगांव ट्रांसफर किया गया.

    शेंडे का ग्रामीण में भेजा

    इसी प्रकार, चंद्रपुर के साजन शालीग्राम शेंडे को नागपुर ग्रामीण में भेज दिया गया. जबकि अमरावती के नितिन लक्षमण सावंत जलगांव, अकोला के अमित श्रीरंग नलावडे कल्याण, योगेश पुरुषोत्तम ओतारी सातारा, संदीप चंद्रभान शिंदे व अमोल निवृत्ति खेडकर, दोनों को ठाणे स्थानांतरित किया गया. यवतमाल क विपिन दामोधरराव लेंदाडे अमरावती आयेंगे. जबकि बुलढाना के निशिकांत यशवंत वैद्य गोंदिया, कृष्णांत बलवंत बामणीकर पुणे और संताजी शंकर बर्गे मुंबई पश्चिम जायेंगे.